ताज़ा खबर

बच्चे की मौत पर जमकर हंगामा इलाज में लापरवाही –

अंबेडकर अस्पताल में आज एक बच्चे की मौत पर जमकर हंगामा हुआ.. परिजनों का आरोप है कि बच्चे की मौत लापरवाही से हुई है। कल ही राजिम से 14 साल के बच्चे मोहम्मद मोेहसिन को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था..। अस्पताल में भर्ती कराये जाने के बाद से ही इलाज में लापरवाही शुरू हो गयी। परिजनों का आरोप था कि इस बच्चे की गंभीर हालत के बावजूद इलाज ठीक ढंग से नहीं किया गया। परिजनों ने इस मामले में डाक्टरों पर कार्रवाई की मांग की है। ना तो डाक्टर वक्त पर पहुंचे और ना ही अस्पताल में मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों ने बच्चे पर कोई ध्यान नहीं दिया। इधर बच्चे की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि डाक्टरों का कहना है कि इलाज में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती गयी…बल्कि बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.. और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

परिजनों ने कहा कि अस्पताल में जब स्वास्थ्यकर्मियों को बच्चे की बिगड़ती हालत के बारे में बताया गया…तो स्वास्थ्यकर्मियों ने उनके साथ दुर्रव्यवहार भी किया।

हालांकि अस्पताल के रिकार्ड के मुताबिक कल रात से अस्पताल में तीन बच्चों की मौत हुई है…हालांकि अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि सभी मौत की वजह अलग-अलग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *