ताज़ा खबर

मिशन 65 प्लस की रणनीरति में डॉ. रमन सिंह ही सीएम उम्मीदवार – अनिल जैन

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा की अहम बैठक प्रदेश कार्यालय रायपुर में चल रही है. भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने बैठक में डॉ. रमन सिंह को ही भाजपा का मुख्यमंत्री उम्मीदवार होना बताया. अनिल जैन ने कहा कि भाजपा आगामी चुनाव में डॉ. सिंह को ही सीएम उम्मीदवार प्रोजेक्ट कर चुनाव लड़ेगी।
भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल अपने तीन दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आए हैं. दौरे के अंतिम दिन सभी जिलाध्यक्षों, महामंत्रियों और प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. इसके अलावा जनप्रतिनिधियों के साथ वन टू वन मुलाकात भी करेंगे. सभी भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करके आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाई जाएगी. इन बैठकों के अलावा बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक भी होनी है, जिसमें राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल भी शामिल होंगे. साथ ही साथ छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और कोर ग्रुप के सभी सदस्य भी बैठक में शामिल होंगे. चुनावी मुद्दों पर कोर ग्रुप की बैठक में होगी चर्चा. मिशन 65 प्लस की रणनीरति बनेगी।
भाजपा राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में विस्तारकों की बैठक ली। इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, महामंत्री संतोष पाण्डेय, गिरधर गुप्ता, डॉ. सुभाऊ राम कश्यप सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *