ताज़ा खबर

पद्मावती रिलीज़ हुई तो दीपिका की नाक काट देंगे

लखनऊ : फिल्म पद्मावती की रिलीज़ पर खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है| इसका विरोध कर रही करणी सेना ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हमले की धमकी दी है। करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र नाथ ने कहा कि अगर फिल्म को रिलीज़ किया गया तो हम दीपिका की नाक काट देंगे। उन्होंने 1 दिसंबर को फिल्म के रिलीज के दिन भारत बंद का ऐलान किया है। इसके पहले दीपिका ने फिल्म के विरोध कर रहे संगठनो से कहा था कि कोई भी पद्मावती को रिलीज होने से रोक नहीं सकता है।

 

लखनऊ में करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र नाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा है कि फिल्म पद्मावती में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम किया है। आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म को बनाने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम दुबई से भंसाली को फंडिंग की है| हम खून से चिट्ठी लिखकर सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज़ नहीं करने की अपील कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से यह रिलीज रोकने की मांग करेंगे|

 

इस पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की यूपी में 1 दिसंबर को निकाय चुनाव होने है| मैं फिल्म पर रोक नहीं लगा सकता, लेकिन कानून व्यवस्था के मसले को देखना हमारा काम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *