ताज़ा खबर

शादी के बाद भागी दुल्हन, पिता की बात सुनकर आप हो जायेंगे हैरान…

डेराबस्सी :  अपनी शादी के छह दिन बाद ही गहनों और नकदी के साथ फरार हुई युवती को पुलिस ने छह महीने बाद डेराबस्सी से गिरफ्तार कर लिया है। युवती सुप्रीम कोर्ट से अग्रिम जमानत रद्द होने के बाद कोर्ट में सरेंडर करने आई थी। इससे पहले ही उसे अरेस्ट कर लिया गया। यह था मामला...

– पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार युवती रंजिता 24 अप्रैल की रात पति दीपक को नींबू पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर ससुराल से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई थी। इसमें उसकी अंकित नाम के शख्स ने मदद की थी।

– पति की शिकायत पर डेराबस्सी थाने में युवती, उसके साथी अंकित और एक अन्य रिश्तेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।
बोली- मर्जी के खिलाफ हुई थी शादी…
– युवती ने दहेज, मारपीट के आरोप लगाने के अलावा कहा कि मायके वालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ शादी तय की थी। गहने चोरी करने के आरोपों को नकारते हुए कहा कि उसने कहा कि वह पांच महीने पहले ही सभी गहने लौटा चुकी है।
– युवती ने कहा कि इस मामले में उसके पिता ने साथ नहीं दिया। इसलिए वह अपने दोस्त अंकित से मदद मांगने पर मजबूर हुई। उसका किसी से अफेयर नहीं है।
– उधर, पति दीपक के अनुसार युवती से सिर्फ साढ़े तीन लाख रुपए के गहने रिकवर हुए हैं। करीब तीन लाख रुपए के गहने और सवा लाख रुपए की नकदी रिकवर होनी अभी बाकी है।
थाने में पिता और दादी बताते रहे कसूरवार
– युवती की गिरफ्तारी के बाद थाने पहुंचे पिता नरेश और दादी विमला उसे ही कसूरवार ठहरा रहे हैं। पिता का कहना है कि वह अपनी बेटी को परिवार से बेदखल कर चुके हैं। पिता नरेश ने आरोप लगाया कि युवती के वकील अौर कोर्ट का सारा खर्च अंकित उठा रहा है।
हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट दोनों से रद्द हुई अग्रिम जमानत
– एएसआई केवल सिंह ने बताया कि चोरी के गहनों, कीमती सामान व नकदी की रिकवरी होनी बाकी है। यह सामान न लौटाने पर सेशंस कोर्ट और हाईकोर्ट से युवती की अग्रिम जमानत रद्द हो गई थी। इसके बाद इसी महीने सुप्रीम कोर्ट में भी उसकी अग्रिम जमानत रद्द हो गई।
– वकील की सलाह पर वह डेराबस्सी कोर्ट में सरेंडर करने आई थी, जहां से सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
Source : web

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *