ताज़ा खबर

पंखे पर लटकी पत्नी, लिखा 8 पन्ने का सुसाइड नोट…

अंबाला : रिटायर्ड एएसआई कुलदीप वालिया की पत्नी ने अपने घर मे पंखे से लटक आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उसका आठ पेज का सुसाइड नोट बरामद किया है। बीना ने सुसाइड नोट में लिखा है कि जब से उसकी शादी कुलदीप वालिया से हुई है, तब से उसकी जिंदगी नरक हो गई है। 27 सालों में उसने एक भी दिन सुख का नहीं देखा। उसने सीधे तौर पर उसका घर उजाड़ने के लिए पति कुलदीप, ननद बबीता, ननदोई पम्मी व एक अन्य सुभाष को जिम्मेदार ठहराया है।
कैसे हुआ खुलासा…
– खुलासा तब हुआ, जब अंदर अलग-अलग कमरे में सो रहे उसके बच्चों ने अपने-अपने कमरे का दरवाजा न खुलने पर महिला पुलिस हेल्पलाइन में फोन किया।
– पुलिस ने ड्राइंग रूम में बीना का शव पंखे से लटका देखा। शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस को बीना के कमरे से आठ पेज का सुसाइड नोट मिला।
– उसकी जिंदगी को नरक बनाने में पति कुलदीप वालिया, ननद बबीता, ननदोई पम्मी व एक अन्य युवक सुभाष जिम्मेदार हैं।
– सुभाष इन लोगों को शराब पिलाता है जिस कारण घर में लड़ाई-झगड़ा होता है। बबीता जादू-टोना करती है।
– पति भी उसके बिस्तर के नीचे राख रख देता था। उसके जेवर और रजिस्ट्री भी कुलदीप ने सुभाष के पास रखी हुई है। उसके पड़ोस में रहने वाला दुकानदार बंटी भी बराबर का सहयोगी है।
– बीना का पति कुलदीप वालिया ने अभी कुछ महीने पहले ही समय से पहले रिटायरमेंट ली थी और वो अपनी पत्नी से अलग रह रहा था।
पति की पुलिस में अच्छी जान-पहचान है
– बीना ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि उसके पति की अंबाला पुलिस में अच्छी जान-पहचान है। उसे पता है कि इन लोगों को बचाने की कोशिश होगी। अगर किसी ने इस बात को दबाने की कोशिश की तो उसका भी बुरा हाल होगा और इन चारों को सख्त सजा दी जाए।
– उसकी मौत के बाद उसके दोनों बच्चे ही सबकुछ करेंगे। उसके ऊपर लगने वाला पैसा उसने अलमारी के ऊपर रखा है। यही नहीं, उसने मौत के बाद घर और सामान दान में देने की बात भी लिखी है।
– पुलिस ने बताया कि रिटायर्ड एएसअाई की पत्नी ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। उसने मरने से पहले 8 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसे लेकर जांच चल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है।
– हालांकि पुलिस ने अभी तक सुसाइड नोट के आधार पर केस रजिस्टर्ड नहीं किया है, लेकिन पुलिस का कहना है कि शनिवार को मृतका के भाई-बहनों के आने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू होगी।
Source : web

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *