ताज़ा खबर

20 साल से कोई नहीं निकला बाहर, अन्दर गए लोग तो दिखा कुछ ऐसा माहौल

कई बार हमारे घर के आसपास ऐसे लोग शिफ्ट हो जाते हैं, जिनका नेचर और बिहेवियर हमें परेशान कर देता है। कुछ पड़ोसी ज्यादा ही फ्रेंडली होते हैं तो कुछ बेहद खड़ूस। अपने ऐसे ही एक पड़ोसी के बारे में रेडिट यूजर cheezballs ने लोगों को बताया। हालांकि, ये यूजर किस देश का है, ये उसने कहीं मेंशन नहीं किया। रेडिट यूजर के पड़ोसी 20 साल पहले शिफ्ट हुए थे लेकिन वो किसी को अपने घर के अंदर आने नहीं देते थे।
घर से आती थी तेज बदबू…
ऐसी चीजें पड़ी थी अंदर
वहां लोगों को कूड़े का ढेर, सड़ता हुआ खाना और चारो तरफ कुत्ते की पॉटी नजर आई। हर कमरे में सीलन के अलावा फफूंद नजर आई। वैसे तो रेडिट यूजर और उनके दोस्त मास्क पहनकर अंदर गए थे लेकिन फिर भी बदबू इतनी तेज आ रही थी कि मास्क भी उसे रोक पाने में असफल था।
20 साल से अंदर ऐसे रहते थे लोग
इस फ्लैट में रहने वाले लोगों ने कई सालों पहले कचरा लेने आने वाले से सर्विसेस लेना बंद कर दिया था। यहां तक की वो कुत्ते को भी बाहर नहीं निकालते थे। सभी दिनभर अंदर रहते थे और काफी कम ही बाहर निकलना पसंद करते थे। ज्यादातर उनके घर का सामान ऑनलाइन ही डिलीवर किए जाते हुए लोगों ने देखा था। रेडिट यूजर के मुताबिक, ये लोग शायद मानसिक रोगी थे, जो लोगों से मिलना-जुलना पसंद नहीं करते थे।
Source : web

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *