ताज़ा खबर

परदेश में हुआ एटीएम ब्लाक, मज़बूरी ने कराया ऐसा…

नई दिल्ली/चेन्नई : रूस से भारत घूमने आए 24 साल के इवांजेलिन बर्नगोव तमिलनाडु के कांचीपुरम में श्री सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर के बाहर भीख मांगने को मजबूर हुए। उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, साउथ इंडिया घूमने के दौरान उनके एटीएम का पिन लॉक हो गया और वे पैसे-पैसे को मोहताज हो गए। उन्होंने कई लोगों से मदद मांगी, लेकिन कोई आगे नहीं आया। जब यह मामला सुषमा स्वराज के सामने आया तो उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हम मदद करेंगे।
रशियन कॉन्स्युलेट​ का क्या कहना है…
– रशियन कॉन्स्युलेट के युरी एस वेलोव ने बताया कि हमने इवांजेलिन को कॉल करने की कोशिश की, लेकिन वह रिस्पांंस नहीं कर रहा है। वह हमसे कॉन्टैक्ट कर सकता है।
– उधर, जब यह मामला सुषमा स्वराज के पास पहुंचा तो उन्होंने ट्वीट कर कहा- “इवांजेलिन, आपका देश रूस हमारा खास दोस्त है। चेन्नई में हमारे अॉफिशियल्स आपकी पूरी मदद करेंगे।”
– बताया जा रहा है कि इवांजेलिन को अब चेन्नई भेजा गया है। अब रूसी कॉन्स्युलेट उसकी मदद करेगी।
कैप में मांग रहा थे भीख
– इवांजेलिन बर्नगोव बुधवार को कांचीपुरम में श्री सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में भीख मांगते देखे गए। वह मंदिर की एंट्री गेट पर बैठे थे और अपनी केप में भीख मांग रहे थे।
लोगों ने पुलिस को खबर दी
मंदिर के पास एक फॉरेनर को भीख मांगते देखा तो लोग जमा हो गए। कुछ को इस बात पर हैरानी हुई। बाद में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने इवांजेलिन के पास से सभी ट्रेवल डॉक्यूमेंट्स वैध पाए। बाद में, पुलिस ने पैसा देकर चेन्नई जाने की सलाह दी। साथ ही रशियन कॉन्स्युलेट से कॉन्टैक्ट करने को कहा।
source : web

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *